Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम ने कहा- सांप्रदायिक ताकतों को रोकेंगे, अजीत सिंह ने किया गठबंधन का ऐलान

 Abhishek Tripathi |  2016-11-05 09:36:06.0

mulayamतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) के 25 साल पूरे होने पर शनिवार को लखनऊ स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क में रजत जयंती समारोह का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में मुलायम सिंह यादव आज अपनी ताकत दिखा रहे हैं। लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में चल रही रैली में लाखों की संख्या में लोग जुटे हैं। मंच पर मुलायम, अखिलेश, शिवपाल और शरद पवार एक साथ मौजूद हैं।

सांप्रदायिक ताकतों को रोकेंगे
मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हम सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं हैं। हम महिलाओं, गरीबों और किसानों के लिए हैं। हम सांप्रदायिक ताकतों को बाहर रखने के लिए एकजुट होंगे। मुलायम ने कहा कि ये ठीक है कि सरकार ने अच्छा काम किया है, लेकिन कई काम करने हैं।


अजीत सिंह का गठबंधन का ऐलान
मंच से राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख अजीत सिंह ने सपा से गठबंधन का एलान किया। वहीं, जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि यूपी का चुनाव देश बचाने के लिए होगा। उन्होंने कहा कि सपा से पुराने रिश्ते हैं इसलिए यहां समारोह में हिस्सा लेने आए हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर अभी कोई बातचीत नहीं हुई है। इस पर मुलायम सिंह यादव बेहतर बता सकते हैं क्योंकि यहां सपा बड़ी पार्टी है।

यूपी से भी बीजेपी को खदेड़ेंगे: लालू
समारोह में पहुंचे लालू यादव ने कहा कि जैसे बिहार से बीजेपी को खदेड़ा़ था, वैसे ही यहां से भी खदेड़ेंगे। वहीं, शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है, आगे क्या होता है, देखते हैं। पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने भी अभी महागठबंधन की बात से इनकार किया। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव भी मंच पर पहुंचे और सभी नेताओं के साथ हाथ ऊपर उठाया। वहीं लालू यादव ने अखिलेश और शिवपाल यादव के हाथ पकड़कर हवा में उठाए, इस दौरान अखिलेश ने चाचा शिवपाल के पैर भी छुए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top