Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Comedy Nights की 'पलक' को 14 दिन की जेल, चैनल पर लगाया आरोप

  |  2016-01-13 08:09:13.0

a1तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कैथल (हरियाणा), 13 जनवरी. टीवी शो कॉमेडी नाइट्स में ‘पलक’ के कैरेक्टर में नजर आने वाले कीकू शारदा को पुलिस ने अरेस्ट किया है। मुंबई से लाए जाने के बाद कीकू को पुलिस ने यहां कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया। बता दें कि डेरा समर्थक उदय सिंह ने 1 जनवरी को इन कलाकारों के खिलाफ कैथल में शिकायत दर्ज कराई थी। पलक का कहना है कि चैनल वाले जो कहते हैं वही कलाकार करते हैं। ऐसे में चैनल वालों को भी इस बात का ध्‍यान रखना चाहिए।


कीकू को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार
कीकू शारदा समेत कुल 9 लोगों पर लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का केस दर्ज है। उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मूवी ‘एमएसजी-2’ के एक सीन पर कॉमेडी एक्ट पेश किया था। डेरा सपोर्टर्स का आरोप है कि एक चैनल पर टेलिकास्ट ‘जश्न-ए-आज़ादी’ शो के कॉमेडी एक्ट में ‘एमएसजी-टू' के एक सीन के साथ छेड़छाड़ की गई। यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया था। इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाया गया।


किन कलाकारों पर दर्ज हुआ है केस?
कीकू शारदा (पलक), सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज हुआ है। इनमें से कीकू को कैथल पुलिस ने पेशी वॉरंट पर हिरासत में लिया। कीकू को पुलिस हिरासत में लेकर मुंबई से कैथल लाई है। यहां उनसे पूछताछ जारी है। पूछताछ से पहले कीकू ने मीडिया से कहा, 'हम कलाकार हैं। हमारा काम हंसाना है। हमारा मकसद किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।'

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top