Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

100 रुपए के लिए आजम के गढ़ में आगजनी, RSS कार्यकर्ता गिरफ्तार

 Abhishek Tripathi |  2016-06-03 16:08:39.0

rampurतहलका न्यूज ब्यूरो
रामपुर. रामपुर के गंज थाना क्षेत्र में 100 रुपये की उधारी को लेकर दो संप्रदायों के बीच बवाल हो गया। जमकर मारपीट, पथराव, फायरिंग हुई। पांच बाइक भी फूंक दी गई। पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें 14 नामजद हैं।


मुहल्ला घेर इनायत खां निवासी अनवार सलमानी की हेयर कटिंग की दुकान है। जीत सिंह और उसके भाई छोटे पर 100 रुपये उधार थे। शुक्रवार सुबह उसने दोनों से रुपये मांगे। इस पर जीत, छोटे, मक्खन व उनके दो अन्य भाई आ गए और जान से मारने की धमकी दी। इस पर अनवार ने कुछ लोग बुला लिए। दोनों पक्षों में गाली गलौज व पथराव शुरू हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार, दूसरे पक्ष के लोग लाठी डंडे, लाइसेंसी बंदूक और तमंचों से लैस थे। आरोप है कि हमलावरों ने अनवार की पत्नी और बेटी पर फायरिंग की। छर्रे लगने से मकसूद घायल हो गया। हमलावरों ने अनवार के घर आए लोगों की पांच बाइक भी फूंक दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात काबू किए।


पुलिस ने अनवार की तहरीर पर पांचों भाइयों समेत 14 को नामजद किया है। छह अज्ञात हैं। एक नामजद सुंदर लाल आरएसएस से जुड़ा है, उसे पुलिस ने पकड़ लिया है। दूसरे पक्ष ने डीएम से मिलकर बताया कि बच्चों में मारपीट हो गई थी, जिसके बाद बड़ों के बीच विवाद हुआ। दूसरे पक्ष ने भी रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top