Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मजाक उड़ाने पर तन्मय के खिलाफ शिकायत, YouTube से Delete करना होगा Video

 Tahlka News |  2016-05-30 12:08:00.0

Tanmay_Bhattतहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. एआईबी के कॉमेडियन तन्मय भट्ट कॉमेडी की वजह से विवादों में घिर गए हैं। उसने फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर जैसे दिग्गजों का मजाक उड़ाया है1 इस पर आपत्ति जताते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और भारतीय जनता पार्टी ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मुंबई पुलिस साइबर सेल के ACP यशवंत पाठक ने कहा कि कॉमेडियन तन्मय भट्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने गूगल, फेसबुक और यूट्यूब को लिखे पत्र में कहा है कि तन्मय भट्ट द्वारा अपलोड किए गए विवादित वीडियो को हटा लिया जाए। उस आईपी एड्रेस का भी पता लगाया जा रहा है, जिससे वीडियो अपलोड किया गया है।


https://www.youtube.com/watch?v=xt-kSdAlMt0

बीजेपी नेता आशीष शेलार ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से तन्मय भट्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। वहीं, एमएनएस ने भी केस दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि पुलिस को तन्मय भट्ट को गिरफ्तार करते हुए इस वीडियो को डिलीट कराना चाहिए। इसके साथ ही कई कार्यकर्ताओं ने तन्मय की पिटाई की धमकी भी दी है।


वीडियो में कई अभद्र टिप्पणियां
तन्मय ने 26 मई को ये वीडियो अपलोड किया था, जिसे 'सचिन vs लता सिविल वॉर' टाइटल दिया। इसमें उसने सचिन और लता के मेकअप में उनकी मिमिक्री की है। इस दौरान उनका मजाक उड़ाते हुए दोनों के बारे में कई अपमानजनक टिपप्णियां कर डाली हैं।


बॉलीवुड ने भी की आलोचना
बॉलीवुड में भी तन्मय के इस वीडियो को लेकर कड़ी नाराजगी देखने को मिल रही है। अनुपम खेर ने ट्वीट करके कहा, 'मैंने 9 बार बेस्ट कॉमिक ऐक्टर का खिताब जीता है। मुझमें जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर है, लेकिन ये ह्यूमर नहीं घृणित और अशोभनीय है।' रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, 'मैं स्तब्ध हूं, यह निरादर न तो कूल है और न ही मजाकिया।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top