Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सीटें बढ़ाने नहीं सरकार बनाने के लिए चुनाव में उतरेगी कांग्रेस

 Sabahat Vijeta |  2016-05-10 15:15:43.0

mistriतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री ने कहा है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी सीट बढ़ाने के लिए नहीं सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ेगी. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि कांग्रेस किसी अन्य पार्टी से गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी. श्री मिस्त्री ने कहा कि कांग्रेस अगला चुनाव अपने बूते जीतेगी.


मधुसूदन मिस्त्री आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब थे. उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड में सरकार की संवेदनहीनता की वजह से खाद्य सुरक्षा अधिनियम तक लागू नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में पड़ रहे सूखे के मामले में केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार दोनों ही संवेदनहीन हैं.


संवाददाता सम्मलेन में जब श्री मिस्त्री से यह पूछा गया कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आने और उत्तर प्रदेश चुनाव का चेहरा बनाये जाने सम्बन्धी सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहें जो लोग फैला रहे हैं यह सवाल भी उन्ही लोगों से ही पूछा जाना चाहिए.


उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. निर्मल खत्री ने संवाददाता सम्मलेन में कहा कि सरकार दलितों के मुद्दे पर पूरी तरह से संवेदनहीन है. उन्होंने कहा कि कितनी अजीब बात है कि केन्द्र पानी को लेकर भी राजनीति कर रहा है. लातूर में ट्रेन पानी लेकर गई तो ट्रेन पर भाजपा के झंडे और मोदी की फोटो लगी हुई थी.


बुन्देलखण्ड में पड़ रहे सूखे के बारे में उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड मामले में तो प्राथमिक ज़िम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार की है. यूपी सरकार ने बुन्देलखण्ड पैकेज का सही इस्तेमाल नहीं किया और समय रहते बुन्देलखण्ड में पानी का इस्तेमाल नहीं किया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top