Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ऐसी कोई दलित महिला नहीं जो बेडरूम तक न आई हो, कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल

 Anurag Tiwari |  2016-11-04 10:38:37.0

Raja Ram Pal, Congress Leader, Kanpur, Dalit Women, SC/ST

तहलका न्यूज ब्यूरो

कानपुर. आए दिन किसी न किसी पॉलिटिकल नेता अपनी बदजुबानी के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं. अब ऐसे बिगड़े बोल के लिए उत्तर प्रदेश से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजाराम पाल सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने दलित महिलाओं के बारे में ऐसा बयान दे दिया, जिसकी उम्मीद उनके कद वाले नेता से नहीं की जा सकती. उन्होंने जोश-जोश में कह डाला ऐसी कोई महिला नहीं है, जो हमारे बेडरूम तक न आई हो.
गुरुवार को नई दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हिरासत में लिए जान के विरोध में कानपुर के बड़े चौराहे पर धरना-प्रदर्शन चल रहा था. जिसका नेतृत्व कर रहे पूर्व सांसद राजाराम पाल ने ये विवादित बयान दे दिया.
उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने दलित महिलाओं से कभी भेदभाव नहीं किया है. उसके आगे वे कह गए इन महिलाओं को हमारे घर के अंदर ही नहीं, बेडरूम तक आने की इजाजत है.  यहां तक तो सही था लेकिन नेता जी इसके आगे सवसे कहा गए यहां ऐसी कोई महिला नहीं है, जो हमारे बेडरूम तक न आई हो.

नेता जी का बयान अब सोशल मीडिया पर हो रहा है, विपक्षी पार्टियों राजाराम पाल के इस बयान को मुदा बना लिया है और कांग्रेस को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है . इस मामले में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश शर्मा ने राजाराम पाल के इस बयान को कांग्रेस की कुंठित मानसिकता का परिचायक बताया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top