Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी: Saffron Terror का जुमला देने वाले कांग्रेसी थे पाकिस्तान के संपर्क में

 Tahlka News |  2016-05-14 07:46:17.0

yogi, saffron terror, Congress, Pakistan, Malgaon Blast

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

गोरखपुर. गोरक्षपीठ के पीठाधिश्वर महंत योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने  हूजी, सिमी और अन्य आतंकी घटना को फर्जी तरीके से भगवा आतंकवाद का नाम देने के लिए कांग्रेस से माफ़ी मांगने के लिए कहा। उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भगवा आतंकवाद का नारा देने वाले कांग्रेसी नेता उस समय पाकिस्तानियों के संपर्क में थे। उन्होंने इन मामलों की जांच में लगे एनआईए और महाराष्ट्र एटीएस के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की।



केंद्र और राज्य में थी कांग्रेस की सरकार

योगी ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा और कर्नल श्रीकांत पुरोहित को फर्जी तरीके से फंसाए जाने के लिए कांग्रेस को जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस समय यह साजिश रची गई, उस समय केंद्र और महाराष्ट्र में भी कांग्रेस की सरकार थी और बड़ी एजेंसियों के साथ मिलकर कांग्रेस ने यह साजिश रची थी।




नीतिश को दी नसीहत

बिहार के सिवान्मे हुए पत्रकार हत्याकांड पर योगी ने सीएम नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि अगर वह बिहार की कानून व्यवस्था पर ध्यान दें तो अच्छा होगा। उनको जनता ने सुशासन के नाम पर वोट दिया था लेकिन अब बिहार में अराजकता पेशेवर माफियाओं को सत्तापक्ष का सपोर्ट मिल रहा है। उन्होंने नीतिश को दूसरों पर उंगली उठाने से पहले अपने बिहार की स्थिति पर चिंता करने की सलाह दी। योगी ने कहा कि एमलसी के बेटे ने व्यापारी के पुत्र की हत्या कर दी उसके बाद बिहार में पत्रकार की हत्या कर दी गई, इससे पता चलता है कि बिहार में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top