Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस एनआईटी मुद्दा सरकार के समक्ष उठाएगी : राहुल

 Tahlka News |  2016-04-26 09:11:31.0

rahul


नई दिल्ली, 26 अप्रैल. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) श्रीनगर के कुछ विद्यार्थियों से मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया कि कांग्रेस परिसर सुरक्षा को लेकर उनकी चिंताओं को सरकार के समक्ष रखेगी। राहुल ने इस मुलाकात के बाद ट्विटर पर लिखा, "नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) श्रीनगर के विद्यार्थियों व अभिभावकों से मुलाकात की, जिन्होंने परिसर में विद्यार्थियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। मैंने उन्हें आश्वासन दिया है कि कांग्रेस उनकी समस्याओं को उठाएगी और सरकार पर उनका समाधान निकालने का दबाव बनाएगी।"

बीते 31 मार्च को टी-20 सेमीफाइनल मैच में वेस्टइंडीज को भारत पर मिली जीत का एनआईटी परिसर में स्थानीय विद्यार्थियों द्वारा जश्न मनाए जाने के दौरान कश्मीरी व गैर कश्मीरी विद्यार्थी आपस में भिड़ गए थे। एनआईटी परिसर में उस घटना के बाद से ही माहौल गर्माया हुआ है।

एनआईटी परिसर में हुई झड़पों व बाद में हुए विरोध-प्रदर्शन के बाद कक्षाएं रद्द कर दी गईं थीं। एक बहुत बड़े गैर-कश्मीर छात्र वर्ग ने परीक्षाएं देने से इनकार कर दिया है और एनआईटी को श्रीनगर से स्थानांतरित किए जाने की मांग की है।(आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top