Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सोनिया गांधी को लिखा खून से खत, 'प्रियंका को लाओ'

 Abhishek Tripathi |  2016-06-19 08:06:40.0

congress_allahabad1तहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. मिशन 2017 के लिए इलाहाबाद के युवा कांग्रेसियों ने रविवार को सोनिया गांधी को खून से खत लिखकर कांग्रेस बचाने का आह्वान किया। इन लोगों ने प्रियंका लाओ का नारा भी बुलंद कर दिया है। साथ ही राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठाई।


इलाहाबाद आनंद भवन पर एकत्रित युवक कांग्रेसियों ने खून से खत लिखकर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा। पार्टीजन का कहना है कि यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार की कमान प्रियंका गांधी को सौंपे जाने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।


प्रमोद तिवारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से पार्टी को फायदा मिलेगा। खून से खत लिखने वालों में हसीब अहमद, श्रीश दुबे मुख्य थे। दोनों कांग्रेसी कार्यकर्ता पूर्व में भी प्रियंका गांधी को कमान सौंपे जाने की मांग करते रहे हैं।


congress_allahabad


खत में कांग्रेसियों ने लिखा है कि 2017 में यूपी के विधानसभा के चुनाव के दौरान विरोधी दलों से मुकाबले के लिए स्टार प्रचारक के रूप में प्रियंका गांधी को कमान सौंपना जरूरी है। वही एक मजबूत नेता के तौर पर जनता को कांग्रेस से जोड़ने का काम वही कर सकती हैं। दूसरी तरफ खत में प्रमोद तिवारी की पैरवी करते हुए उन्हें कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग करते हुए कहा गया है कि उन्हे पीसीसी अध्यक्ष बनाने से ब्राह्मण वोटों के साथ अन्य जातियों के वोटों का फायदा भी पार्टी को मिल सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top