Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब इस बड़े कांग्रेसी नेता ने ही खारिज कर दिया राहुल का ‘भूकंप’

 Anurag Tiwari |  2016-12-26 04:32:34.0

राहुल गांधी, शीला दीक्षित, कांग्रेस, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, सहारा ग्रुप, रिश्वतखोरी, घूसखोरी




तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. पीएम मोदी पर लगतार कारोबारियों के साथ रिश्तों का इल्जाम लगा रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को अपने घर में ही झटका लगा है. कांग्रेस से यूपी सीएम कैंडिडेट और दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने राहुल गांधी की उस लिस्ट को खारिज कर दिया है, जिसके आधार पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सहारा ग्रुप से रिश्वत लेने के आरोप लगाए थे.

अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए शीला दीक्षित ने कहा धृढ़ता से कहा कि चैनल छाए तो रिपोर्ट को दोबारा चला सकता है. वहीँ उन्होंने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि वे उस डायरी के बारे में नहीं जानतीं. उन्होंने उसे डायरी को देखा ही नहीं है फिर वे उसपर कैसे कोई बात कर सकती हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि यह सब कुछ कही-सुनी बातों पर आधारित है और उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है और न ही उन्हें ऐसी कोई भी बात याद है.

शीला दीक्षित के इस बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता नलिन कोहली ने कि यूपी की सीएम कैंडिडेट ही राहुल गांधी की लिस्ट पर सवाल उठा रही हैं. उन्होंने कहा राहुल गांधी, दिल्ली के सीएम केजरीवाल की राह पर चलते हुए उल्टे-सीधे आरोप लगा रहे हैं.

वहीं हिंदी अखबार नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार कथित डायरी में शीला दीक्षित का नाम आने पर यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा था कि मुझे ऐसे किसी मुद्दे के बारे में जानकारी नहीं है. यदि ऐसा कुछ सामने आता है तो मैं उनसे बात करूंगा.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने ट्वीट की घूसखोरी की लिस्ट, शीला दीक्षित का नाम भी शामिल


बता दें कि बीते शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से उस कथित डायरी के एक पेज की इमेज ट्वीट की गई थी. इस पेज में गुजरात के सीएम रहे नरेंद्र मोदी के नाम के साथ साथ दि्ल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का भी नाम इस लिस्ट में था. इस लिस्ट के अनुसार शीला दीक्षित को दिल्ली की सीएम रहते हुए सहारा से एक करोड़ रुपये की राशि मिली थी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top