Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP कार्यकर्ता ने किया MMS VIRAL, एक दिन पहले बनीं महिला मोर्चा की प्रेसिडेंट

 Anurag Tiwari |  2016-12-28 08:00:28.0

BJP, Mahila Morcha, President, MMS, Viral, BJP Worker, Dhanbad


तहलका न्यूज ब्यूरो

धनबाद. दो दिन पहले ही इन्हें बीजेपी की जिला महिला मोर्चे की इकाई का प्रेसिडेंट बनाया गया. लेकिन अब इनका एक अश्लील एमएमएस वायरल कर दिया गया है. इसे वायरल करने वाला और कोई और नहीं बल्कि बीजेपी का उनका ही साथी कार्यकर्ता है. इस कार्यकर्ता ने इस महिला नेता पर सेक्स रैकेट चलाने तक का आरोप लगाया है.

धनबाद जिले में बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गीता सिंह का एक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया Facebook और WhatsApp पर वायरल होने से चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्हें मंगलवार को ही जिला महिला मोर्चा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. अभी बधाइयों का सिलसिला शुरू हुआ ही था कि इस वायरल हुए एमएमएस ने रंग में भंग डाल दिया

वहीँ बीजेपी नेता गीता सिंह वीडियो बनाने वाले शख्स बीजेपी कार्यकर्त्ता सतेन्द्र सिन्हा पर राजनीतिक साजिश के तहत ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपया मांगने और उनकी इमेज ख़राब करने का आरोप लगाया है.

मंगलवार को सोशल साइट फेसबुक और वाट्सएप पर जब एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर हुआ तो गीता सिंह सकते में आ गईं. उन्होंने इसे फर्जी बताते हुए मंगलवार को भूली निवासी सत्येंद्र कुमार सिन्हा के खिलाफ केंदुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है. गीता सिंह का कहना है कि एक पुराने वीडियो को एडिट कर उसे आपत्तिजनक बनाकर सत्येन्द्र सिन्हा उन्हें लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा है. गीता सिंह इससे पहले भी इस शख्स के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा चुके हैं.

इस वीडियो में वे एक पुरुष मित्र के साथ आपत्तिजनक दिखाई दे रही हैं. गीता सिंह का कहना है कि जो व्यक्ति वीडियो में दिख रहा है उससे पुरानी जान पहचान है और उसका फायदा उठाते हुए उसने चोरी-छिपे वीडियो बना लिया था.

tahlkanews.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top