Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विवादित पोस्टर: 'दुर्गा अवतार' में स्वाति सिंह ने 'शूर्पणखा' मायावती को दिखाई आंख

 Sabahat Vijeta |  2016-07-27 04:55:55.0

controversial-poster
इलाहाबाद. उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के सुभाष चौराहे पर मंगलवार को एक बार फिर विवादित पोस्टर लगाते हुए मायावती को 'शूर्पणखा' और दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति को 'दुर्गा' अवतार में दिखाया गया है। पोस्टर में उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव मौर्य को राम और दयाशंकर को लक्ष्मण के रूप में दिखाया गया है।


दयाशंकर ने मायावती के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने जिस शब्द का इस्तेमाल किया था, वह गंदी गाली के रूप में इस्तेमाल होता है। 'बहनजी' के लिए गाली बर्दाश्त न कर बसपा के कार्यकर्ताओं ने भी बदला लेने के लिए जगह-जगह प्रदर्शन कर दयाशंकर की पत्नी व बेटी को गालियां दी थीं।


पोस्टर जारी करने वाले छात्र नेता अनुराग शुक्ला ने कहा कि बसपा के लोग भी गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं। दयाशंकर को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है और उनके नाम से एफआईआर हो गई है। उनको जेल भेजने की मांग हो रही है। ऐसे में मायावती को भी जेल भेजा जाना चाहिए।


गौरतलब है कि भाजपा से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह ने कहा था, "मायावती एक बड़ी नेता हैं और तीन बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। मायावती किसी को एक करोड़ रुपये में टिकट देती हैं। अगर कोई एक घंटे बाद ही दो करोड़ देता है तो टिकट उसको दे देती हैं और शाम को अगर कोई तीन करोड़ देने वाला मिलता है तो उसे दे देती हैं। आज उनका चरित्र एक वेश्या से भी बदतर है।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top