Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा घमासान पर अमर सिंह का विवादित VIDEO VIRAL...

 Abhishek Tripathi |  2017-01-03 12:14:10.0

Amar Singh, Samajwadi Party, Controversial Video, Mulayam Singh Yadav, Akhilesh Yadav, Ram Gopal Yadav, Shivpal Yadav


तहलका न्यूज वेब टीम

सपा के घमासान के बीच में एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमर सिंह को इस घमासान का सेंट्रल करैक्टर बताया गया है. इस वीडियो में अमर सिंह सीएम अखिलेश और उनके पिता मुलायम सिंह के बारे में आपत्तिजनक बयान देते भी सुनाई दे रहे हैं. उन्होंने यह बयान उस समय दिया था जब वे पहली बार समाजवादी पार्टी से बाहर किए गए थे.

इस वीडियो में संजय दत्त स्टारर अग्निपथ और रणबीर सिंह की बाजीराव मस्तानी के सीन्स मिक्स करके अमर सिंह का करैक्टर बताया गया है. साथ ही वॉयस ओवर के जरिए उनकी तुलना इतिहास के कुछ कुटिल चरित्रों से की गई है.

इस वीडियो के शुरू होते ही वॉयस ओवर के जरिए काहा जाता है, “मैं अमर हूं, कोई कहता है शकुनी, कोई कहता है अपशकुनी, मेरे बिना षड़यंत्र की रहती है हर बिसात सूनी.” आगे वीडियो में उनके लिए कहा गया है. “‘मैं त्रेता का रावण हूं, मैं द्वापर का कंस हूं, जो चढ़े तो प्राण हरे मैं वह सर्प दंश हूं.”

वीडियो में आजतक के पत्रकार पूण्य प्रसून बाजपेयी के साथ अमर सिंह के इंटरव्यू का एक सीन भी मिक्स किया गया है. साथ कुछ ऑडियो क्लिप्स जोड़ी गई हैं , जिनके बारे में दावा किया गया था कि वे चर्चित फ़ोन टैपिंग कांड की क्लिप्स हैं.

नीचे क्लिक करके देखें यह अमर सिंह के बारे में यह दिलचस्प वीडियो


Tags:    

Abhishek Tripathi ( 2165 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top