Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

काशी में सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट को ऐसे लगा पलीता, 70 लाख का कोई ट्रैक नहीं

 Anurag Tiwari |  2016-08-10 12:14:42.0

[caption id="attachment_102293" align="aligncenter" width="1021"]Varanasi, Cycle Track, Chief Minister, Akhilesh Yadav, Dream project, Varnasi Development Authority कुछ यूँ बना है सीएम अखिलेश का ड्रीम प्रोजेक्ट-साइकिल ट्रैक[/caption]

तहलका न्यूज डेस्क

वाराणसी. धर्मनगरी में विकास को लेकर जहां राज्य और केंद्र सरकार में होड़ लगी हुई है, वहीं वाराणसी अव्यवस्था और भ्रष्टाचार से कराह रही है. भ्रष्टाचार का ताजा मामला सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट साइकिल ट्रैक को लेकर सामने आया है.

समाचार चैनल इटीवी के अनुसार वाराणसी डेवलपमेंट अथॉरिटी ने साइकिल ट्रैक के नाम पर केवल साईन बोर्ड लगाकर 70 लाख रुपए का चूना राज्य सरकार को लगया है.

[caption id="attachment_102294" align="aligncenter" width="1021"]Varanasi, Cycle Track, Chief Minister, Akhilesh Yadav, Dream project, Varnasi Development Authority साइकिल ट्रैक के सिर्फ बोर्ड लगे हैं[/caption]


सीएम अखिलेश यादव ने बीते साल घोषणा की थी प्रदेश के सभी बड़े शहरों में साइकिल ट्रैक बनाए जाएंगे. इसकी जिम्मेदारी इन बड़े शहरों के डेवलपमेंट अथॉरिटीज को सौंपी गई थी. इसी सिलसिले में वाराणसी डेवलपमेंट अथॉरिटी ने शहर के दो इलाकों में साइकिल ट्रैक बनाने का काम शुरु किया था.

Varanasi, Cycle Track, Chief Minister, Akhilesh Yadav, Dream project, Varnasi Development Authority

इन दोनों साइकिल ट्रैक्स में से एक साइकिल ट्रैक सारनाथ के आशापुर में तो दूसरा ट्रैक बड़ालालपुर में बनाया जाना था. बड़ालालपुर में करीब 70 लाख रुपए की लागत से बने साइंकिल ट्रैक का कहीं नामोनिशान नहीं दिखा. साइकिल ट्रैक के नाम पर रोड के किनारे पेन्ट का निशान बनाकर साइकिल ट्रैक का रुप दे दिया गया है. इस साइकिल ट्रैक पर साइकिल से चलना तो दूर, कोई पैदल भी नहीं चल सकता.

इस बाबत वराणसी डेवलपमेंट अथॉरिटी के ऑफिसर्स ने चुप्पी साध रखी है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top