Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दीवाने शाहरूख की तरह भर दी मांग, कहा- अब तुम हो मेरी

 Tahlka News |  2016-05-08 08:57:35.0

62a3d39b-b996-4c99-8e1a-7311e51fda01

तहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर:
आपको फिल्म दिवाना का वो सीन तो याद होगा ही जिसमें एकतरफा प्यार में पागल शाहरूख खान विधवा दिव्या भारती की मांग में सिंदूर भर देता है। ठीक ऐसा मामला गोरखपुर के खोराबार थानाक्षेत्र में सामने अाया है। जहां विधवा महिला शाम को यूनिवर्सिटी से घर लौट रही थी, तभी गांव के एक युवक ने सरे राह उस महिला के मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद जब महिला ने उसका विरोध किया तो युवक ने उसकी पिटाई कर दी और फरार हो गया। देर शाम महिला के पिता ने थाने में तहरीर दी। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।


जानकारी के अनुसार, खोराबार क्षेत्र की रहने वाली महिला के पति गोरखपुर विश्वविद्यालय में कर्मचारी थे। शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी मौत हो गई, आश्रित कोटे से महिला गोरखपुर विश्वविद्यालय में नौकरी करती है मायके में रहकर वो ड्यूटी पर आती जाती है।

शनिवार की शाम महिला अपने स्कूटी से ड्यूटी करने के बाद घर जा रही थी की गांव के ही पास एक दबंग युवक ने उसे रोक लिया, युवक ने जरूरी काम से बाहर जाने की बात कर अपने घर सब्जी पहुंचाने को कहा। महिला सब्जी से भरा झोला जैसे ही उठाने के लिए युवक की तरफ झुकी उसमें महिला की मांग में सिंदूर भरने के साथ ही आज से पत्नी होने की बात कहने लगा। महिला के विरोध करने पर युवक गाली गलोच पर उतर गया। जब महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों को इकठ्ठा होता देख युवक मौके से फरार हो गया।

इसके बाद महिला के पिता ने खोराबार थाने पर जाकर युवक के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 354,504 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top