Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चौथा टेस्ट मैच कल से, दो खिलाड़ियों का हो सकता है डेब्यू

 Vikas Tiwari |  2016-12-07 12:09:03.0

4th test match


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच गुरुवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे और इस टेस्ट के ड्रॉ होने या जीतने से सीरीज पर मेजबान टीम का कब्जा हो जाएगा. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के हौसले बुलंद है और 2012 में एलेस्टेयर कुक की टीम को गंवाई एंथनी डि मेलो ट्रॉफी वह फिर हासिल करने की फिराक में है. इस मैच में दो खिलाड़ियों का डेब्यू हो सकता है.


इस मैच से पहले टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की दाएं हाथ की बीच की उंगली फ्रैक्चर होने के कारण बाकी बचे दोनों टेस्ट से बाहर हो गए हैं उनके जगह पर मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी के घुटने में चोट के कारण खेलने पर सस्पेंस है. मेडिकल टीम लगातार उनकी चोट की मॉनिटरिंग कर रही है. शमी के बैकअप के तौर पर मुंबई के बॉलर शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी गई है. अगर मनीष पांडे और शार्दुल ठाकुर मैच खेलते है तो ये उनका डेब्यू टेस्ट मैच होगा.



टीमें:
भारत: विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन, पार्थिव पटेल, रविंद्र जडेजा, अमित मिश्रा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, करुण नायर, जयंत यादव, भुवनेश्वर कुमार.

इंग्लैंड: एलिस्टेयर कुक (कप्तान), कीटन जेनिंग्स, मोईन अली, जानी बेयरस्टा, जैक बाल, गैरी बालांस, जेरेथ बेट्टी, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, बेन डकेट, स्टीवन फिन, लियाम डासन, आदिल रशीद, जो रूट, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top