Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पूर्व कप्तान धोनी के अभ्यास सत्र में नहीं देखें कोहली

 Sonalika Azad |  2017-01-22 03:41:23.0

पूर्व कप्तान धोनी के अभ्यास सत्र में नहीं देखें कोहली

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

कोलकाता. महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तान पद से इस्तीफा तो दे दिया है. लेकिन अभी भी वह भारतीय टीम में एक कप्तान जैसी भूमिका ही निभा रहे हैं. वैसे तो विराट कोहली से सयम कप्तानी के पद पर है. लेकिन धोनी न केवल क्रिकेट के मैदान पर, बल्कि क्रिकेट शुरू होने पहले भी वह एक कप्तान के कई काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच कल यानी रविवार को इंग्लैंड के साथ होने वाले भारत के तीसरे और फाइनल वन डे क्रिकेट से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने एक कप्तान जैसी भूमिका निभाते हुए क्रिकेट पिच की जांच कि थी. साथ ही साथियों को दिये कुछ सुझाव भी दिए.


हालांकि अभ्यास सत्र में कोहली के अलावा अन्य कई खिलाडी नहीं थे जैसे आर अश्विन, युवराज सिंह, लोकेश राहुल, रविंद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या ने भी भाग नहीं लिया . मगर बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ वह मौजूद थे.


कटक में दूसरे वनडे के दौरान भी धोनी विकेट के पीछे से डैथ ओवरों में काफी सक्रिय थे. उन्होंने फील्ड जमाने के साथ कोहली को सुझाव भी दिये. दरअसल भारत के लिए शनिवार का दिन ऑप्शनल प्रैक्टिस का था. धोनी ने लगातार कप्तानी का रोल अदा किया. विराट अभ्यास के लिए नहीं आए थे. अनिल कुंबले भी आसपास नहीं थे. ऐसे में धोनी ने पिच देखने के बाद स्थानीय लोगों से बात की थी.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top