Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शराब बंद कराने का स्वागत है, अब अपराध बंद कराइए: शाहनवाज़ हुसैन

 Sabahat Vijeta |  2016-05-17 12:02:02.0

shahnavaz husainतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने आज अपने सारे तीर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चलाए. उन्होंने कहा कि बिहार में शराब बंद कर दी, उसका स्वागत है, अब अपराध भी तो बंद कराइए. उन्होंने कहा कि बिहार में पत्रकार की हत्या हो गई नीतीश बाबू वहां नहीं गए. बनारस में पत्रकार की हत्या हो गई वह वहां भी नहीं गए. अब बनारस और लखनऊ में घूम रहे हैं शराब को लेकर.


उन्होंने कहा कि बिहार में शराब बंद करने का नारा तो हमने दिया था. उन्होंने तो पंचायत चुनाव में शराब बंटवाई थी. वही शराब लाये थे, उन्होंने ही वापस ले ली. शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि अच्छे काम की तारीफ़ भी की जानी चाहिए. सिर्फ विरोध की राजनीति भाजपा नहीं करती. उन्होंने शराब बंद की हम तारीफ़ करते हैं लेकिन उन्हें बिहार में अपराधों की रोकथाम भी करनी चाहिए. उन्होंने नीतीश कुमार को राय दी कि अच्छे कामों में कम्पटीशन करिये अपराधों में नहीं.


शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी का जादू पूरी तरह से टूट चुका है. नगर निगम चुनाव में वह पानी का बुलबुला साबित हुई है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीरो और भारतीय जनता पार्टी को तीन पर रोक दिया था लेकिन थोड़े ही समय में यह पार्टी बेनकाब हो गई. उन्होंने कहा कि यह आम आदमी पार्टी के लिए मंथन का समय है.


shahnavaz husain-2शाहनवाज़ हुसैन से जब यह पूछा गया कि केन्द्र सरकार आम आदमी पार्टी को सहयोग क्यों नहीं दे रही है तो उन्होंने कहा कि हम तो उन्हें सहयोग देना चाहते हैं मगर वह लेना ही नहीं चाहते तो हम क्या कर सकते हैं.


उत्तर प्रदेश में आने वाले विधान सभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी. उन्होंने कहा कि किसी भी दल के साथ गठबंधन की बात नहीं चल रही है. जब उनसे यह पूछा गया कि ज़रुरत पड़ी तो क्या समाजवादी पार्टी का सहयोग भी ले लेंगे. इस पर शाहनवाज़ ने कहा कि सपा-भाजपा नदी के दो किनारे हैं, यह साथ चल तो सकते हैं मगर मिल नहीं सकते.


बिहार चुनाव में फेल हो चुके एग्जिट पोल के बावजूद इतनी करारी हार के बाद भी यूपी में सरकार बनाने की बात किस बूते हो रही है का मुद्दा उठा तो उन्होंने कहा कि हम खाली एग्जिट पोल के भरोसे नहीं बैठे हैं. हमने और तरीकों से भी पता किया है. हम जनता के बीच जा रहे हैं. कमजोरों के साथ खड़े हैं. जनता हम पर भरोसा कर रही है.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top