Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिहार : Criminals के हौसले बुलंद, बम फोड़कर पूर्व मंत्री से मांगी सवा करोड़ की रंगदारी

 Anurag Tiwari |  2016-08-12 13:51:13.0

वैद्यनाथ महतो , बगहा, चंपारण , चम्पारण, क्रिमिनल्स, आईएम रॉयल ग्रुप

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

बेतिया. बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सुशासन राज के दावे खोखले पड़ते नजर आ रहे हैं। पहले डीआईजी से रंगदारी मांगने के बाद अब बिहार के क्रिमिनल्स ने राज्य के पूर्व मंत्री से रंगदारी की मांग कर दी है।

बेतिया शहार से सटे जयप्रकाश नगर में पूर्व मंत्री और सांसद रहे वैद्यनाथ महतो पाने परिवार के साथ रहते हैं। हथियारबंद आईएम रॉयल ग्रुप के क्रिमिनल्स ने महतो के इस आवास पर धावा बोला। क्रिमिनल्स ने उनके घर पर बम विस्फोट कर सवा करोड़ करोड़ की रंगदारी की मांग वाला एक पर्चा भी फेंका आईएम रॉयल ग्रुप के। घटना के समय इस घर में पूर्व मंत्री के दो पुत्र अपने परिवार के साथ मौजूद थे जबकि पूर्व मंत्री महतो अपने पैतृक निवास बहोरनपुर गए हुए थे ।

इस मामले में चम्पारण रेंज के डीआईजी गोपाल प्रसाद का कहना है कि आईएम रॉयल ग्रुप के क्रिमिनल्स को पकड़ने के लिए टीम बनाकर रेड की जा रही है।

बम विस्फोट के बाद पूर्व मंत्री के बेतिया और बहोरनपुर दोनों आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। पूर्व मंत्री महतो ने घटना के बाद कहा कि वो इस घटना से डरे नहीं हैं । उनका मानना है कि यह हमला और रंगदारी की मांग एक साजिश के तहत की गई है। जानकारी के अनुसार  इससे पहले भी आईएम रॉयल ग्रुप के क्रिमिनल्स शहर के कई लोगों से रंगदारी की मांग कर चुके हैं ।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top