Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी CRPF में भर्ती होकर करेंगे देश की सेवा!

 Anurag Tiwari |  2016-07-22 11:01:36.0

Prime Minister, Narendra Modi, CRPF, Examination, Recruitment, Rampur, तहलका न्यूज ब्यूरो

रामपुर. पीएम मोदी जल्द ही सीआरपीएफ में भर्ती होने वाले हैं. वे इस पैरामिलिट्री फ़ोर्स में भर्ती होकर देश की सेवा करेंगे. उन्हें सीआरपीएफ की होने वाली भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड भी इशू कर दिया गया है.

चौंकिए मत, ये हम नहीं बल्कि केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल(सीआरपीएफ) के रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के जारी हुआ एक एडमिट कार्ड कह रहा है. सीआरपीएफ ने बाकायदा एग्जामिनेशन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर लगा एडमिट कार्ड जारी कर दिया है.

15 जुलाई को होने वाली सीआरपीएफ एग्जामिनेशन के लिए सीआरपीएफ की वेबसाइट पर जारी हुए एडमिट कार्ड में पीएम मोदी के रोल नंबर और फोटो सहित उनके सिग्नेचर भी स्कैन किए हुए है. रोल कार्ड नंबर है 005615 है और पीएम का रोल नंबर 2430026090 है.  एडमिट कार्ड में पीएम के बाकी के डिटेल्स गलत दिए गए हैं. इसमें पीएम की डेट ऑफ़ बर्थ 18/10/98 दिखाई गई है और पिता का नाम रारेंद्र मोदी लिखा गया है. एडमिट कार्ड में मोदी का एड्रेस अमृतसर के एक गांव समरई का दिखाया है.


मजेदार बात यह है कि एडमिट कार्ड में ये साफ साफ अक्षरों में लिखा है कि सभी तथ्यों की जांच करने के बाद यह एडमिट कार्ड जारी किया गया है. मामला सामने आने पर सीआरपीएफ की ओर से जारी इस एडमिट कार्ड के संबंध में जांच शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि शुरुआती स्‍क्रीनिंग में इस गड़बड़ी का किसी को पता नहीं चला.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top