Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दयाशंकर ने फिर उगला मायावती के खिलाफ जहर...

 Vikas Tiwari |  2016-09-21 13:16:17.0

मायावती


मऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने पर भाजपा से निष्कासित किए गए दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर मायावती को निशाने पर लिया और उन्हें देश की सबसे डरपोक महिला करार दे दिया।

दयाशंकरसिंह और उनकी पत्नी स्वाति सिंह ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता की। इसमें दया शंकर ने कहा, "मायावती साहसी नहीं बल्कि देश की सबसे डरपोक महिला हैं।


अगर मायावती सत्ता में नहीं रहती है तो सड़क पर नहीं दिखतीं। उनको सिर्फ दौलत से प्यारहै।जब तक मैं और मेरा परिवार जिंदा रहेगा , हम मायावती को हराने के लिए काम करते रहेंगे।

"दयाशंकर ने कहा कि उन्होंने पाक्सोएक्ट में नामजद अपने पार्टी नेताओं व पदाधिकारियों के विरुद्ध अब तक वैसी कोई कार्रवाई नहीं की,जैसी उनकीअपेक्षानुसार भाजपा ने की थी।दयाशंकर ने कहा कि मायावती व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कानून-व्यवस्था को ताख पर रखकर बुआ-भतीजे का रिश्ता निभा रहे हैं।

दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने चुनौती दी कि मायावती यदि सामान्य सीट से मैदान में आएं तो वह उनके विरुद्ध चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।उन्होंनेकहाकिमिडियावालेमायावतीसेपूछेंकिउन्होंनेअपनेपार्टीकेलोंगोपरकार्रवाईक्योंनहींकी।क्या सिर्फ बहन जी की इज्जत है और हमारी बहन बेटियों की कोई इज्जत नहीं है?

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top