Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दिल्ली विधानसभा पर आतंकियों की नापाक नज़र, कमांडो तैनात

 Sabahat Vijeta |  2016-05-25 12:39:00.0

delhi-v.s.तहलका न्यूज़ ब्यूरो




नई दिल्ली. आतंकियों की नापाक नज़र दिल्ली विधानसभा पर है. पकिस्तान के पंजाब स्थित ओकारा निवासी अवैस मोहम्मद को यह ज़िम्मेदारी सौंपी गई है. अवैस आतंकी संगठन जैश का कमांडर है. ब्लास्ट करने से लेकर आतंकी वारदात को अंजाम देने के सभी गुणों से वह पारंगत है. इस योजना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली विधानसभा और उसके आसपास किसी भी आपात स्थिति से निबटने के लिए कमांडो तैनात कर दिए गए हैं.



दिल्ली से प्रकाशित होने वाले एक अंग्रेज़ी अखबार में दिल्ली विधानसभा पर हमले के लिए जैश की योजना सम्बन्धी खबर प्रकाशित होते ही सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई हैं. आतंकी मामलों में विशेषज्ञ माने जाने वाली स्पेशल सेल यूनिट ने संदिग्धों व उनकी गतिविधियों की मॉनिटरिंग शुरू कर दी है. विधानसभा और आसपास के इलाके में किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए स्वैट कमांडो दस्ते सादी वर्दी में तैनात कर दिए गए हैं.


बताया जाता है कि खुफिया सूचना में विधानसभा के अलावा राजधानी दिल्ली के प्रमुख स्कूल और कॉलेजों को भी निशाना बनाया जा सकता है. इस सूचना में आतंकी के नाम का खुलासा भी किया गया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मुहैया कराई गई सूचना में बताया गया है कि इस संदिग्ध शख्स को मलेशिया के पासपोर्ट पर भारत रवाना करने की तैयारी चल रही है. बताया जाता है कि भारत में खासतौर से दिल्ली-एनसीआर में जमीन तैयार करने की जिम्मेदारी भी जैश ने अपने मॉड्यूल को सौंप दी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top