Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देश के लिए ‘भीख मांगने’ काशी पहुंचे अरविन्द केजरीवाल

 Anurag Tiwari |  2016-12-07 10:56:09.0

Varanasi, Arvind Kejriwal, Notebandi, Currencyban, Prime Minister Narendra Modi, BJP,


तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने काशी पहुँचते ही खुलासा किया कि वे यहां भीख मांगने पहुंचे हैं. उन्होंने अपनी सभा के दौरान केंद्र की सरकार पर जमकर हमला बोला.

वाराणसी के बेनियाबाग स्थित मैदान में जनसभा करने पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि वे देह के लिए भीख मांगने पहुंचे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी से पैदा हुए हालात के चलते पंजाब में किसान मर रहे हैं. उन्होंने बैंक की कतार में हुई 84 लोगों की मौत को कत्ल बताया. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए पुछा कि इन हत्याओं का जिम्मेदार कौन है?

केजरीवाल ने अपने पुरानी बातें एक बार फिर दोहराते हुए कहा कि अन्ना हजारे के साथ रामलीला मैदान में उन्होंने भी अनशन किया. उन्होंने कहा कि वे शुगर का मरीज हैं, इसके बावजूद 15 दिन था अनशन करते रहे. उन्होंने कहा कि अगार पीएम मोदी के स्कीम से कालाधन खत्‍म होता तो सबसे पहले वे मोदी-मोदी करते.

Varanasi, Arvind Kejriwal, Notebandi, Currencyban, Prime Minister Narendra Modi, BJP,

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने सिर्फ अमीर दोस्तों को बचाने के लिए नोटबंदी लागू की है. उन्होंने सवाला उठाया कि स्विस बैंक वाला कालाधन कहां है. उन्होंने दावा किया कि कालेधन वाले 648 लोगों का नाम मोदी के पास फाइल में है, जो उनके दोस्त हैं. केजरीवाल ने दावा किया कि उन्होंने अपनी 49 दिन की सरकार में करप्‍शन खत्म किया था और भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा था.
उन्होंने ने बीजेपी का रिश्ता आतंकवादियों से होने का आरोप भी लगाया. केजरीवाल ने कहा कि 8 नवंबर को मोदी जी ने कहा कि 500 और 1000 का नोट बंद होने से करप्‍शन, आतंकवाद बंद होगा। उसके बाद वे वो 2 हजार का नोट लाए ऐसे लोगों की सहूलियत के लिए. 2000 की नोट आने के बाद भी करप्‍शन चालू है. बीजेपी से आतंकवाद का रिश्ता है, तभी 2000 का नोट आतंकवादियों के पास से बरामद हो रहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top