Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

10 दिनों तक खामोश रहेगी PM मोदी पर आरोपों की झड़ी लगाने वाली आवाज

 Anurag Tiwari |  2016-07-29 09:01:31.0

kejriwal, observes silence, dharmshala, delhi, prime minister,narendra modiतहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. सीएम अरविंद केजरीवाल अब अपने कामों के लिए कम आरोपों की झड़ी लगाने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी से अपनी जान का खतरा बता सियासी तूफ़ान ला दिया था। लेकिन अब यही सीएम अरविन्द केजरीवाल 10 दिनों के लिए अपनी वाणी को विराम देने वाले हैं।

सीएम केजरीवाल का यह मौन व्रत किसी भगवान के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से है। उनके इस फैसले से हर कोई हैरान है. केजरीवाल आने वाले 10 दिनों में न तो किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म का प्रयोग करेंगे और न ही पीएम मोदी पर कोई आरोप लगाएंगे।

सीएम केजरीवाल की आरोपों की झड़ी लगाने वाली आवाज 31 जुलाई से विराम लेगी और अगले दस दिनों तक खामोश रहेगी। वे अपने यह 10 दिन हिमाचल के धर्मशाला में गुजारने वाले हैं। माना जा रहा है कि वे थकान और तनाव मिटाने के लिए यह 10 दिन का अवकाश ले रहे हैं । कहा यह भी जा रहा है की इस 10 दिन के धर्मशाला प्रवास में के बहाने पंजाब में शुरू होने वाली सियासी लड़ाई की तैयारी करेंगे।  इससे पहले भी 2013 में दिल्ली विधानसभा चुनाव और 2014 में लोकसभा चुनाव के बाद भी केजरीवाल चुनाव प्रचार की थकान मिटाने के लिए विपश्यना करने गए थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top