Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पिछले 6 महीनों में इंडिया के इस शहर में जमकर हुआ UNSAFE सेक्स, सर्वे में हुआ खुलासा

 Anurag Tiwari |  2016-11-25 08:10:19.0

pregnancy kit sales on rise, delhi, Condom Sales, Sex


तहलका न्यूज वेब टीम

एक हालिया सर्वे के आंकड़े चौंकाने वाले हैं, इसके अनुसार पिछले छह महीनों में जमकर लोगों ने सेक्स का लुत्फ़ उठाया है. इस सर्वे में यह भी खुलासा हुआ है कि युवा अब अनसेफ सेक्स प्रेफर कर रहे हैं. यह सर्वे प्रेगनेन्सी किट बेचने वाली कम्पनी ने किया है.

भारत की राजधानी देश की राजनीति का केंद्र बिंदु होने के साथ-साथ अपने क्राइम और मौसम के कारण चर्चा में रहती है. लेकिन इस सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि पिछले छह महीनों में दिल्ली के युवा सेक्सुअल एक्टिविटी में जमकर शामिल रहे और सेक्स से संबंधित प्रोडक्ट्स की काफी बिक्री हुई.

यह सर्वे मेडिकल प्रोडक्ट सेल्स रिपोर्ट ने आयोजित किया था. इस सर्वे के मुताबिक़ मेडिकल स्टोर्स पर 6 महीने में लगभग 80% ‘प्रेगनेंसी टेस्ट किट’ बेचे गए हैं. यही नहीं मेडिकल शॉप ओनर्स का यह भी दावा है कि प्रेगनेंसी टेस्ट किट खरीदने वाली महिलाओं में 80% कुंवारी युवतियां थीं. दिल्ली में हुए इस सर्वे में यह भी खुलासा हुआ है कि प्रेगनेन्सी किट की बिक्री बढ़ रही थी कंडोम की बिक्री में लगतार गिरावट आ रही है.

आमतौर पर विवाहित महिलाओं द्वारा इस्तेमाल की जाने वाले प्रेगनेन्सी किट अब हर युवती की जरुरत बनता जा रहा है. दिल्ली में इसकी बढ़ी सेल बता रही है कि देश की राजधानी में अनसेफ सेक्स बढ़ रहा है जिसके चलते युवतियां इस सेक्स के नतीजे को जानने के लिए बेकरार हैं और प्रेगनेन्सी किट खरीद रही हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top