Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

डेंगू के दंश और SSP के रवैये ने ले ली दरोगा की जान

 Tahlka News |  2016-08-13 12:13:24.0

डेंगू के दंश और SSP के रवैये ने ले ली दरोगा की जान i

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में डेंगू के कहर और चुस्ती और अनुशासन दिखाने एसएसपी के फरमान ने यूपी पुलिस के एक नौजवान दरोगा की जान ले ली.
लखनऊ के गाजीपुर थानाक्षेत्र के भूतनाथ चौकी के 30 वर्षीय इंचार्ज कृष्ण गोपाल शर्मा की तबियत बीते कई दिनों से ख़राब थी. बीमारी के करण उन्होंने छुट्टी मांगी मगर उन्हें छुट्टी नहीं दी गयी. कई बार के अनुरोध के बाद सीनियर अधिकारीयों ने उन्हें रात को 2 घंटे गश्त की अनुमति दे दी मगर एसएसपी मंजिल सैनी ने इसे बढ़ा कर 4 घंटे का फरमान जारी कर दिया.


दिवंगत दरोगा के परिवार में पत्नी के अलावा एक ढाई साल की दुधमुंही बच्ची है. दरोगा के परिजनों का आरोप है कि उन्हें छुट्टी न मिलने के कारण वे अपना इलाज नहीं करा सके.

हालत बिगड़ने के बाद दरोगा को शेखर अस्पताल में भर्ती कराया गया और जब कोई लाभ नहीं हुआ तो उन्हें पीजीआई ले जाया गया जहाँ उन्होंने दम तोड़ दिया.

कृष्ण गोपाल शर्मा के दुखद निधन के बाद एक बार फिर से पुलिस कर्मियों के काम करने के हालत पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. दारोगा के उत्पीड़न का यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि विभाग में सैकड़ों ऐसे पुलिसकर्मी होंगे लेकिन डर के मारे वह किसी से अपनी पीड़ा किसी से कह नहीं पाते.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top