Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#DhakaAttack: एक आतंकवादी का देखें वीडियो, श्रद्धा कपूर का था फैन

 Abhishek Tripathi |  2016-07-04 02:23:40.0

dhaka_attackढाका. ढाका आतंकी हमले में 20 लोगों को मौत के घाट उतारने वालों में से एक आतंकी पढ़े-लिखे घर से ताल्लुक रखता था। करीब सभी आतंकवादी अमीर परिवार के घरों से थे। बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान ने उन आतंकियों के बारे में ये बात कही हैं। एक आतंकी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का फैन भी है।


गृहमंत्री असदुज्जमां खान के अनुसार, 'सभी पढ़े-लिखे थे। कोई भी मदरसा से नहीं था।' जब उनसे पूछा गया कि वे आतंकवादी क्यों बन गए तो उन्होंने कहा कि यह एक फैशन बन गया है। आईएसआईएस ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। हमले में 2 पुलिसकर्मी भी इसमें मारे गए। सात में से छह हमलावरों को मारा गया, जबकि एक को गिरफ्तार किया गया है।


https://www.youtube.com/watch?v=X6SpH-Kiffo

ढाका के रेस्टोरेंट में हमला करने वाले 3 आतंकियों को उनके साथ पढ़ाई करने वाले साथियों ने उन्हें पहचान लिया। एक आतंकी, जिसका पहचान निबरास इस्लाम के रूप में हुई, उसने ढाका की मोनाश यूनिवर्सिटी इन मलेशिया से पढ़ाई की। एक प्रवासी बांग्लादेशी ने दूसरे ने आतंकी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की। दो आतंकी ढाका के स्कोलास्टिका स्कूल से पढ़े हुए हैं।


इतना ही नहीं निबरास इस्लाम के फेसबुक प्रोफाइल से पता चला कि वह बॉलीवुड अदाकार श्रद्धा कपूर से भी मिला है। एक फोटो में वह श्रद्धा कपूर से हाथ मिलाते हुए हैं। उस फोटो पर कैप्शन है, 'श्रद्धा कपूर यू ब्यूटी' और भी वीडियो में वो अपने दोस्तों के साथ घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल रहा है, मजाक कर रहा है। निबरास ट्विटर पर भी एक्टिव था, लेकिन आखिरी ट्वीट दिसंबर 2014 का है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top