Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश ने दिया दयाशंकर को सपा ज्वाइन करने का न्यौता

 Vikas Tiwari |  2016-10-27 15:54:06.0

 Akhilesh yadav

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. कई दिनों से सपा में चल रहे घमासान के बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने विरोधियों पर जम कर हमला बोला. आज इटावा में अमित शाह के रैली के बारें में बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि जिस हवाई पट्टी पर शाह उतरे है वो हमने बनवाई है और जिस पंडाल में वो बोले वो नेताजी ने बनवाया था. अमित शाह के मंच के पीछे लॉयन सफारी हमने बनवाया है. अमित शाह अपने बीमार शेर को देखनें नहीं गए. बीजेपी के लोगों को चाहिए कि समाजवादी पार्टी ज्वाइन करें. दयाशंकर चाहें तो समाजवादी पार्टी में आ जाएं.  अभी आओ मंच पर ही ज्वाइन करा दूंगा. दयाशंकर के साथ उनकी पत्नी स्वाति सिंह भी उस समय कार्यक्रम में मौजूद थे.


अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी के नेता सिर्फ बदनाम कर रहे हैं. यूपी में दो एम्स आए तो हमने कीमती जमीन मुफ्त दी है. विपक्ष के लोग थानों में बैठे रहते हैं. गांव की हर घटना को दंगे का रुप दे देते हैं. भाजपा ये बाताएं कि बिना लैपटॉप के डिजिटल इंडिया कैसे बनता? और अब हम स्मार्टफोन देने जा रहे हैं.

विधानसभा चुनाव पर अखिलेश ने कहा कि चुनाव में मेरी टक्कर किसी से नहीं है समाजवादियों की खबर के आगे किसी की खबर नहीं चलती है. 2017 में सपा की फिर से सरकार बनेगी और मैं ही फिर मुख्यमंत्री बनूंगा. विधानसभा में मैं ही छठवां बजट भी पेश करूंगा. सपा में कई सीएम बताने वाली भाजपा के पास मुख्यमंत्री चेहरा नहीं है.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top