Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

स्वामी के निशाने पर जेटली, न कि अरविंद सुब्रमण्यम : दिग्विजय

 Girish Tiwari |  2016-06-22 11:51:54.0

digvijay-1466589057


नई दिल्ली, 22 जून. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम को निशाना बनाए जाने के बाद बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि असली निशाना केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली हैं, न कि अरविंद सुब्रमण्यम। दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा, "सुब्रमण्यम स्वामी ने अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन पर निशाना साधा है, लेकिन उनका असली लक्ष्य केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली हैं।"


कांग्रेस महासचिव ने सवालिया लहजे में लिखा, "क्या मोदी वित्त मंत्रालय का प्रभार सुब्रमण्यम स्वामी को सौंपने जा रहे हैं?"


कांग्रेस नेता का यह ट्वीट भाजपा नेता की ओर से अरविंद सुब्रमण्यम पर कांग्रेस के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए कई ट्वीट किए जाने के बाद आया है, जिनमें उन्होंने देश के मौजूदा आर्थिक मुख्य सलाहकार को पद से हटाने की मांग की है।


कांग्रेस नेता ने कहा, "वह (सुब्रमणियम स्वामी) दावा कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि यदि वह नेहरू गांधी परिवार को निशाना बनाते हैं तो उन्हें प्रतिदान मिलेगा।"


उन्होंने कहा, "क्या हम एक बार फिर इन महाशक्तियों के आर्थिक उपनिवेश बन गए हैं, जिनसे देश को मुक्त कराने में कांग्रेस ने वर्षो संघर्ष किया।"


कांग्रेस के नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'दो तरह की भाषा' बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "मोदी को दो तरह की भाषा बोलने में महारत हासिल है। ऐसा लगता है कि उन्होंने आर्थिक शक्तियों को बंधनमुक्त भारतीय अर्थव्यवस्था को उन्हें सौंप देने का आश्वासन दिया है।"


उन्होंने कहा, "संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार ने जब भी आर्थिक सुधार किया, मोदी, भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने उसकी कड़ी आलोचना की। मोदी सरकार अब इससे पूरी तरह पलट गई है।" (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top