Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ट्रम्प की रैली में घुसा बंदूकधारी, जान खतरे में देख रिपब्लिकन कैंडिडेट को स्टेज से हटाया

 Abhishek Tripathi |  2016-11-06 02:57:30.0

donald_trumpन्यूयार्क. अमेरिकी प्रेशिडेंशियल इलेक्शन में कैम्पेन आखिरी दौर में है। इस बीच रविवार की सुबह रिपब्लिकन कैंडिडेट डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में हंगामा हो गया। नेवादा में अपनी स्पीच छोड़कर ट्रम्प को जाना पड़ा। उन्हें सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स ने रैली से किसी तरह निकाला। वहां मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि किसी ने कहा- उसके पास गन है। इसके बाद भगदड़ की नौबत आ गई। कुछ वेस्टर्न मीडिया इसे ट्रम्प की हत्या की साजिश से भी जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि दो दिन बाद अमेरिका में इलेक्शन है।


इस घटना के तुरंत बाद अमेरिकी सिक्युरिटी फोर्स ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया। हालांकि, उसके पास से बंदूक नहीं मिली। पुलिस को उसके साथियों की तलाश है। मौके पर SWAT टीम भी पहुंच गई है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब ट्रम्प को सिक्युरिटी फोर्स ने स्टेज से हटाया हो। इससे पहले इसी साल अप्रैल में एक रैली के दौरान एक शख्स ने कमेंट्स किए जिसके बाद ट्रम्प को स्टेज से उतारना पड़ा था।


इस घटना के कुछ देर बाद ट्रम्प फिर से स्टेज पर पहुंच गए। उन्होंने माइक्रोफोन पकड़कर फिर से स्पीच दी। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले सिक्युरिटी फोर्सेज के एजेंट्स को क्रेडिट दिया। साथ ही कहा कि अपने काम के मुकाबले इन लोगों की आजतक इतनी तारीफ नहीं की गई। ये तारीफ के हकदार हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top