Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ड्रीमगर्ल ने लगाई फटकार, भगवान ने दी थाने में FIR

 Tahlka News |  2016-05-14 14:25:13.0

Hema Malini, BJP, MP, Mathura

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मथुरा. सुन्दरता की प्रतीक मानी जाने वाली बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने एक प्रधानपति को ऐसी फटकार लगाई कि उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। पीड़ित ने मथुरा के मांट थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

पेड़ कटान देख नाराज हुईं थीं हेमा
मथुरा से मिली जानकारी के मुताबिक़ जानकारी के मुताबिक सांसद हेमा मालिनी पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को नौहझील पहुंची थीं। वहां से लौटते समय जानकारी मिली कि मांट के पास स्थित भगवान श्रीकृष्ण की लीलास्थली पर अवैधरुप से हरे पेड़ों का कटान कराया जा रहा है। इस जानकारी पर उन्हौने बंशीवट पहुंच कर उन्हौने जायजा लिया और मांट मूला की प्रधान भगवती देवी को बुलवाया। सांसद के पहुंचने पर प्रधानपति भगवान सिंह मौके पर पहुंच गए। इस पर सांसद ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही सांसद ने लोगों के सामने ही प्रधानपति की जमकर क्लास लगाई और पूछा कि गांव के प्रधान हो क्या देखते हो, तुम्हारे इलाके में क्षेत्र में पेड़ कट रहे हैं। इसके साथ ही हिदायत दी कि अब यहां एक भी पेड़ नहीं कटने पाए।


bhagwan singh

ऐसी पड़ी डांट कि पहुंचे सीएचसी मांट
इसके बाद हेमा मालिनी ने गांव के विकास कार्यो का जायजा लिया और मथुरा की ओर रुख कर गईं । परिजनों का आरोप है कि सांसद द्वारा बदसलूकी करने से आहत भगवान सिंह की तबियत खराब हो गई। उन्हें उपचार के लिए सीएचसी मांट में इलाज के लिए भर्ती करना पड़ा है। पीड़ित भगवान सिंह की ओर से थाना मांट पुलिस को दी गई है। इस तहरीर में सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ प्रधानपति भगवान सिंह पुत्र गोपाल सिंह ने सांसद पर बदसलूकी करने और भीड़ के समाने अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए बेइज्जत करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। इस मामले में थानाध्यक्ष मांट दुर्गेश कुमार का कहना है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top