Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सूखे बुंदेलखंड में अधिकारी दफ्तर में छलका रहे जाम

 Tahlka News |  2016-04-11 11:49:35.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
बुंदेलखंड, 11 अप्रैल. केंद्र के साथ ही अखिलेश सरकार बुंदेलखंड में पानी की कमी के कारण वहां के लोगों को राहत देने की योजना बना रही है। सरकार जहां इतनी सक्रिय हैं, वहीं सरकारी त्र बुंदेलखंड को लेकर मस्त है।


अधिकारी अपने ऑफिस के चैंबर में ही बोतल खोलकर जाम झलका रहे हैं। वह बिना किसी काम के ही काम के स्थान पर ही रिलैक्स हो रहे हैं। इनका तुर्रा यह कि काम का प्रेशर है सो थकान मिटा रहे हैं। एक बात तो साफ है प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चाहे अपने अधिकारियों को कितना भी नसीहत देते रहे पर वे बेलगाम हो चुके हैं।


चित्रकूट धाम बांदा मंडल के भूगर्भ जल विभाग के ऑफिस में अधिसाशी अभियंता अनिल मिश्रा ऑफिस को मयखाना बना आराम से अपने केबिन में जाम छलका रहे थे। जब उनसे पूछा गया तो नशे में टल्ली साहब का कहना था कि काम ज्यादा था इस वजह से ऑफिस में बैठकर रिलैक्स कर रहे हैं। पूछे जाने पर कि क्या ऑफिस थकान मिटने की जगह तो वे नशे के हालत में बिल बनवाकर उसे टल्ली हालत में वेरीफाई कर सरकार को भेजने की बात करते दिखे।


अब सवाल यह उठता है कि ऐसे अधिकारी जो मंडल स्तर के हैं। इस तरह से अपने काम को अंजाम देंगे तो जनता कहां जायेगी और भूख और प्यास से जूझ रही बुंदेलखंड की जनता को किस तरह से राहत मिलेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top