Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बसपा को समर्थन दे रहा बॉलीवुड, मथुरा में दो दिग्‍गज एक्‍ट्रेस करेंगी रोड शो

 Abhishek Tripathi |  2017-02-08 03:30:00.0

बसपा को समर्थन दे रहा बॉलीवुड, मथुरा में दो दिग्‍गज एक्‍ट्रेस करेंगी रोड शो

तहलका न्‍यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को यूपी के कई जिलों में पार्टियों की जनसभाएं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस उपाधृयक्ष राहुल गांधी भी पश्चिमी यूपी के कई जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे। मथुरा में भी बसपा की रैली है। इस रैली में बसपा के कैंडिडेट मनोज पाठक के समर्थन में बॉलीवुड एक्‍टर नाना पाटेकर और अनिल कपूर भी प्रचार करते हुए नजर आएंगे। इनके साथ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जीनत अमान भी बसपा कैंडिडेट के समर्थन में प्रचार करेंगी।

मथुरा से बसपा के कैंडिडेट मनोज पाठक के समर्थन में बरसाना इलाके में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल और नेहा धूपिया रोड शो करेंगी और बसपा को वोट देने की अपील करेंगी। ऐसा पहली बार हो रहा है कि बसपा के समर्थन में बॉलीवुड एक्‍टर और एक्‍ट्रेस चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

बता दें, उन्‍नाव से सांसद और सीएम अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव और जया बच्चन आगरा के बाह विधानसभा में सपा कैंडिडेट अंशू रानी निषाद, एत्मादपुर विधानसभा से कैंडिडेट राजाबेटी देवी और आगरा छावनी की कैंडिडेट ममता टपलू के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

मुजफ्फरनगर में योगी आदित्‍यनाथ की जनसभा
बीजेपी सांसद और फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर के सदर विधानसभा क्षेत्र के टाउनहाल मैदान में भी रैली करेंगे। इसके अलावा राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजीत सिंह की पुत्रवधु चारु चौधरी भी मुजफ्फरनगर में जनसभा करेंगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top