Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू

 Kirti |  2017-01-15 08:37:16.0

कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा का साथ छोड़ने के बाद अब कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. सिद्धू ने रविवार को राहुल गांधी से मुलाकात की जिसके बाद उन्‍होंने कांग्रेस की सदस्‍यता ले ली. आपको बता दें सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी थी .

सिद्धू का कांग्रेस में शामिल होना पार्टी के लिए बड़ी सफलता माना जा रहा है. सिद्धू यह भी चाहते थे कि उन्हें राहुल गांधी की मौजूदगी में ही कांग्रेस ज्वाइन कराई जाए. शायद इसीलिए इस तरह की प्रक्रिया को अपनाया गया.

सिद्धू और कांग्रेस आलाकमान के बीच इस तरह की नजदीकियों से नए कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अगर कांग्रेस पंजाब में मैजिक नंबर तक पहुंचने में कामयाब होती है तो राहुल और सिद्धू की यह दोस्ती कुछ नया रंग भी दिखा सकती है. सिद्धू की ज्वाइनिंग के बाद उनकी पत्नी से पूछा कि क्या सिद्धू ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है तो उन्होंने कहा कि मैं अभी चुनाव क्षेत्र में हूं. राहुल गांधी से मुलाकात तो हुई है लेकिन पार्टी ज्वाइन की या नहीं इसकी जानकारी नहीं है.

सिद्धू को कांग्रेस में उनकी भूमिका के मुताबिक ओहदा दिया जाएगा. सिद्धू कांग्रेस के लिए पंजाब में करीब 117 सीटों पर रैलियां करेंगे और उन्हें प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर भी मुहैया कराया जाएगा. सिद्धू डिप्टी सीएम या सीएम पद के उम्मीदवार हैं या नहीं इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो पा रही है. सिद्धू को लेकर पूरी तरह से पार्टी और सिद्धू दोनों की ओर से गोपनीयता बरती जा रही है.






Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top