Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

... जब डिम्पल ने मोदी से पूछा "मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है"

 shabahat |  2017-02-23 15:46:05.0

... जब डिम्पल ने मोदी से पूछा मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. कन्नौज की सांसद और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव ने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ एक फ़िल्मी जुमला उछाला तो रैली में मौजूद लोगों ने उसे हाथों हाथ लिया. आमतौर पर बहुत कम बोलने वाली डिम्पल ने इस विधानसभा चुनाव में ऐसे समय में तैयारियां की थीं जब समाजवादी परिवार में घमासान मचा हुआ था और किसी के पास भी चुनाव लड़ने की तैयारियों का वक्त नहीं था. डिम्पल ने चुनाव के लिये काम बोलता है जैसे नारे गढ़वाये थे. इस चुनाव में पहली बार रैलियों को संबोधित करने निकलीं कन्नौज की सांसद का यह जुमला लोगों ने सर आँखों पर लिया जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से पूछा कि 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है, जो है नाम वाला वही तो बदनाम है'

समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रिचा सिंह के लिए प्रचार करने पहुँचीं डिम्पल यादव को सुनने के लिये बड़ी संख्या में महिलाएं इकठ्ठा थीं. महिलायें उन्हें डिम्पल भाभी कहकर आवाज़ लगा रही थीं. महिलाओं के इस संबोधन से उत्साहित डिम्पल भी उनसे घरेलू जैसे माहौल में मंच से बतियाने में जुट गईं. एक तरफ उन्होंने अखिलेश भैया को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिये प्रोत्साहित किया तो दूसरी तरफ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ एक फ़िल्मी गीत मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है को इस अंदाज़ में उछाला कि रैली में मौजूद लोगों ने इसे खूब पसंद किया.

डिम्पल ने कहा कि वह अपने पति की यूपी को आगे बढ़ाने की कोशिशों में उनके साथ हैं. वह और उनके पति दोनों काम पर विश्वास करते हैं. वह प्रधानमंत्री की तरह मन की बात की बात नहीं करते. और प्रधानमंत्री हैं कि वह मन की बात तो खूब करते हैं लेकिन काम की बात बहुत कम करते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top