Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हम पीएम मोदी की हर बात पर भरोसा करते हैं: अखिलेश

 Girish |  2017-02-06 09:10:31.0

हम पीएम मोदी की हर बात पर भरोसा करते हैं: अखिलेश

लखीमपुर: यूपी के सीएम अखिलेश यादव लखीमपुर में सोमवार को जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अच्छे दिन का सपना दिखाकर सबको लाइन में खड़ा कर दिया। नोटबंदी के कारण कई लोग की मौत हो गई। हमने उनकी मदद की। लेकिन नोटबंदी करने वालों ने अभी तक नहीं बताया कि कितना काला धन आया। अखिलेश ने कहा कि हम लोकतंत्र पर भरोसा करने वाले लोग हैं। हम पीएम की हर बात पर भरोसा करते हैं। लेकिन सही आंकड़े जनता के सामने रखने चाहिए थे।

सीएम अखिलेश ने कहा कि विरोधी यूपी की कानून व्‍यवस्‍था की बात करते हैं, लेकिन बीजेपी की जहाँ-जहाँ सरकार है वहां पर कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ख़राब है। बीजेपी वालों से बच कर रहना। बीजेपी के लोगों ने कोई काम नही किया। सबका साथ सबका विकास झूठा नारा है।

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने यूपी में बहुत काम किया। तकलीफ परेशानी के लिए 108,102 एम्बुलेंस का इंतजाम भी हम समाजवादियों ने किया है। गरीब महिलाओं को हम दो दो साड़ी देंगे। उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार महिलाओं को पेंशन दे रहे हैं। महिलाएं साड़ी खरीदें या कुछ और अपनी मर्जी से समाजवादी पेंशन से खरीद लेना। महिलाओं को 50 फीसद बसों में छूट दी जायेगी। यूपी को खुशहाली के रास्ते पर ले जा रहे।

सीएम अखिलेश ने कहा कि हम समाजवादी लोग आंधी से टकराना जानते हैं, जो आंधी से टकराता है वो इतिहास बनाता है। उन्‍होंने कहा कि आंधी अगर यूपी में चल रही है तो पंजाब में थोड़ी हवा चली होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top