Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

समाजवादी लोग किसी आंधी से नहीं डरते: अखिलेश

 Girish |  2017-02-06 06:10:22.0

समाजवादी लोग किसी आंधी से नहीं डरते: अखिलेश


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
सीतापुर: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को सीतापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्‍होंने अपनी सरकार की उपब्धियों को बतातेे हुए कहा कि सपा सरकार ने महिलाओं के लिए काम किया। बेटियों को कन्‍या विधाधन देने का काम किया। उन्‍होंने कहा कि गरीब महिलाओं को पेंशन देने का काम किया। 102 और 108 एंबुलेंस योजना चलाई। शहर और गांवों में बिजली पहुचाने का काम किया। हम प्रदेश को आगे बढ़ना चाहते हैं।

सीएम अखिलेश ने नोटबंदी को लेकर बीजेपी पर निशान साधते हुए कहा कि जनता भाजपा के लाेग से बचकर रहे हैं। बीजेपी ने नोटबंदी करके लोगो को लाइन में खड़ा कर दिया। बिजेपी के अच्‍छे दिन कहां गऐ किसी को पता नहीं। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी लोग किसी आंधी से नहीं डरते हैं। कैसी भी आंधी हो वो नौजवानों को साइकिल चलाने से नहीं रोक सकते हैं। हम लोगों ने बड़ी-बडी आंधी देख ली है। हम आंधियों से लड़कर सरकार बनाने वाले लोग हैं।

सीएम अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को हटाने के लिए सपा- कांग्रेस का गठबंधन हुआ। हमारा दिल बड़ा है इसलिए हमने कांग्रेस को ज्‍यादा सीटें दी। दोस्‍ती में कंजूसी नहीं होनी चाहिए। हाथ के साथ साइकिल अब और तेज चलेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top