Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी गुजरात से पलायन कर यूपी आए और फिर दिल्ली चले गए: अखिलेश

 Girish |  2017-02-02 07:26:29.0

मोदी गुजरात से पलायन कर यूपी आए और फिर दिल्ली चले गए: अखिलेश

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को यूपी के खतौली में एक चुनावी सभा की। इस दौरान उन्‍होंने अपने संबोधन में कहा कि सपा सरकार ने किसानों की मदद की है। समाजवादियों ने 24 घंटे बिजली देने का काम किया है। हमने बिजली बनाने का काम किया है। वहीं, सीएम अखिलेश ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे खुद गुजरात से पलायन करके यूपी आ गए हैं और उनके पार्टी वाले पलायन को लेकर सेना बनाने की बात कर रहे हैं। इसके बाद मोदी यूपी से पलायन करके दिल्‍ली चले गए। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

दिल्‍ली से भी साम्‍प्रदायिक ताकताें को हटायेंगे। सीएम अखिलेश ने कहा कि बीजेपी से व्‍यापारी और मेहनत करने वाले दुखी हैं। सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार के द्वारा पेश किए गए आम बजट पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार के चौथे बजट में भी अच्छे दिन नहीं आएं हैं

सीएम अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अच्‍छे दिनों के सपने दिखाए। नोटबंदी के बहाने जनता को परेशान किया। केंद्र सरकार ने नहीं बताया कि जमा कराए पैसों में कालाधान कितना निकला। कालेधन की बात पर बीजेपी वाले भाग रहे हैं। बीजेपी बताए की देश के बाहर से कितना कालाधन आया। लाइन में मरने वालों की केंद्र ने मदद नहीं की। लाइन में पैदा बच्‍चे का नाम परिजनों ने खजांची रखा।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top