Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव ने कहा- परिवार में झगड़ा चल रहा था इसलिए मैंने कांग्रेस से गठबंधन कर लिया

 Sonalika Azad |  2017-02-22 04:59:36.0

अखिलेश यादव ने कहा- परिवार में झगड़ा चल रहा था इसलिए मैंने कांग्रेस से गठबंधन कर लिया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है. अखिलेश ने कहा कि परिवार में झगड़े के कारण गठबंधन का फैसला लेना पड़ा. हालांकि अखिलेश ने ये भी कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन से एक संदेश जाएगा कि प्रदेश में प्रादेशिक सरकार की वापसी संभव है.


दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन का फैसला अच्छा है. लेकिन परिवार में झगड़ा सामने नहीं आता तो शायद गठबंधन पर फैसला नहीं हुआ होता. उन्होंने ने कहा- राहुल गांधी के साथ व्यक्तिगत समझदारी अच्छी है. हम एक उम्र के हैं और एक जैसे सोच रखते हैं. हम चाहते हैं कि देश और राज्य का विकास हो.


दूसरी ओर अखिलेश ने ये भी कहा कि शुरुआत में हमारे परिवार में कुछ समस्याएं थी और इसमें काफी वक्त बेकार हो गया. इसके चलते गठबंधन के फैसले में देरी हुई.

उन्होंने कहा कि, भले ही पहले दोनों दलों के बीच खटास रही हैं लेकिन अब समय बदल गया है. हमें देश की धर्मनिरपेक्षता को बचाने के लिए साथ खड़ा होना है.


उन्होंने इसके बाद ये मोदी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम मोदी-अमित शाह जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उससे देश को खतरा है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top