Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमर सिंह ने मुलायम को दी यह सलाह

 shabahat |  2017-02-11 14:11:42.0

अमर सिंह ने मुलायम को दी यह सलाह


नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने साहिबाबाद विधानसभा सीट पर चल रहे मतदान में वोट डालने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज़ किये. अखिलेश यादव पर तंज़ कसते हुए अमर सिंह ने कहा कि बुजुर्गों का अपमान भारत की परम्परा नहीं है. यह वह देश है जहाँ राम ने पिता के आदेश पर सत्ता छोड़कर बनवास पर चला जाना पसंद किया, भीष्म ने पिता को दिये वचन की वजह से पूरी ज़िन्दगी शादी नहीं की और श्रवण कुमार माँ-बाप की सेवा की वजह से ही मशहूर हुए.

वोट देकर बाहर निकले अमर सिंह से जब मीडिया ने पूछा कि उन्होंने मुलायम सिंह से दूरी क्यों बना रखी है. वह बोले कि नेताजी से मिलो तो अखिलेश कहते हैं कि मैंने उन्हें भड़का दिया है. न मिलो तो आप लोग कहते हो कि दूरी बना ली है. मैं तो कहता हूँ कि नेताजी को राष्ट्रीय अध्यक्ष से इजाज़त लेकर मुझसे मिलना चाहिये. राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी मुलाक़ात के दौरान अपना एक दूत भेज देना चाहिये ताकि गलतफहमियों से बचा जा सके.

अमर सिंह ने यह मानने से इनकार किया कि अखिलेश यादव ने उन्हें बनवास पर भेज दिया है. वह बोले कि बनवास मुझे कैसे भेजा जा सकता है. मेरा पेशा तो है नहीं राजनीति. मेरा खुद का बिजनस है मैं उसमें बिजी रहता हूँ. हाँ जिस तरह अखिलेश ने पार्टी से निकाला वह उन्हें नागवार लगा है. अपने से बड़ों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिये था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top