Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश खनन माफियाओं के लिए वोट मांग रहे हैं: अमित शाह

 Girish |  2017-02-18 06:04:27.0

अखिलेश खनन माफियाओं के लिए वोट मांग रहे हैं: अमित शाह

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने शनिवार को गोरखपुर में कहा कि तीन तलाक को खत्‍म करने का समया आ गया है। वहीं, यूपी चुनाव पर अमित शाह ने कहा कि दो तिहाई बहुमत से उत्‍तर प्रदेश की जनता प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने जा रही है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सुनामी आने वाली है। उन्‍होंने कहा कि विकास के नाम पर 5 साल में अखिलेश यादव ने कुछ नहीं किया। मैं अखिलेश जी से पूछना चाहता हूँ कि आपने गाँव में 24 घंटे बिजली पहुंचा दी है क्या?

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश खनन माफियाओं के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री पर FIR दर्ज करने के लिए सुप्रीम कोर्ट आदेश दे रहा है और अखिलेश कहते हैं कि काम बोलता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जाति और धर्म के आधार पर लोगों की मदद करते हैं। मुज़फ्फरनगर और मथुरा कांड अखिलेश यादव के लिए धब्बा है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर बलात्कार मामले में अखिलेश निष्क्रिय थे। अखिलेश ने कभी यूपी की भलाई के लिए काम नहीं किया।

अमित शाह ने सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर वार किया और इसे भ्रष्टाचारी कुनबों का जोड़ बताया। अमित शाहने कहा कि राम मनोहर लोहिया का पूरा जीवन कांग्रेस के विरोध में रहा है। उस कांग्रेस पार्टी से समाजवादी पार्टी ने गठबंधन कर लिया है। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव गठबंधन के सहारे जनता की आँखों में धूल झोकना चाहते हैं। अपराध के मामले पर अखिलेश के पास कोई जवाब नही है। यूपी की जनता मथुरा का रामवृक्ष कांड अभी नहीं भूल पाई है। सभी वर्ग के लोग सपा सरकार में असुरक्षित हैं। यूपी में कोई भी सुरक्षित नही है।

अमित शाह ने कहा कि चुनाव के बाद बीजेपी के सीएम का चेहरा तय होगा। यूपी में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कहीं सपा है तो कहीं बसपा, हम सब जगह हैं। बीजेपी हर सीट पर रेस में आगे है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top