Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आजम खान ने कहा- BSP से अच्‍छा तो BJP को वोट दो

 Abhishek Tripathi |  2017-02-24 03:30:33.0

आजम खान ने कहा- BSP से अच्‍छा तो BJP को वोट दो

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
फैजाबाद. कैबिनेट मंत्री आजम खान गुरुवार को सपा प्रत्‍याशी तेज नारायण पांडेय के समर्थन में वोट मांगने के लिए पहुंचे। यहां हैलीपेड पर पहुंचने के बाद बसपा के झंडे को देखकर आजम खान भड़क गए। पल भर में ही आजम खान इतना नाराज हो गए कि वे अपने गुस्‍से को काबू में नहीं रख पाए और कह दिए 'क्या मुझे जलील करने के लिए बुलाया है।' इससे अच्‍छा है कि यहां के मुसलमान बीजेपी को वोट दे दें। हालांकि, बाद में आजम ने मंच से सपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगा।

फोर्ब्स इंटर कालेज में हेलीकाप्टर से उतरे आज़म खान कॉलेज परिसर में बसपा की होर्डिंग्स और आस-पास मुस्लिमों के मकानों पर बसपा के झंडे देखकर उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और इसकी भड़ास आज़म खान ने जनसभा के मंच पर उतारी।

'बसपा का झंडा लगाकर हमको जलील करना चाहते हो'
आज़म खान ने कहा कि अब आप लोग ही बसपा की हिमायत करोगे। चेतवानी देते हुए आज़म खान ने कहा कि आप लोगों के अन्दर शर्म हया गैरत नाम की कोई चीज है या नहीं। आज़म ने कहा कि क्या आप लोग बसपा का झंडा लगाकर हमको जलील करना चाहते हो।

बसपा को वोट करने से अच्छा है बीजेपी को वोट करना
आज़म यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि बसपा को वोट करने से अच्छा है कि आप लोग भाजपा को वोट कर दें। उन्होंने कहा समझौता करना है तो सीधा समझौता करो, घुमाकर कान क्यों पकड़ते हो, वोट करो बीजेपी को।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top