Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'राम मंदिर': BJP नेता विनय कटियार को अयोध्या में घुसने की इजाजत नहीं

 Abhishek Tripathi |  2017-01-27 13:48:48.0

राम मंदिर: BJP नेता विनय कटियार को अयोध्या में घुसने की इजाजत नहीं

तहलका न्यूज ब्यूरो
अयोध्या. प्रियंका गांधी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर बीजेपी के पूर्व सांसद विनय कटियार बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। चुनाव आयोग की फटकार के बाद हनुमान गढ़ी के महंत ज्ञान दास ने भी विनय कटियार के बयान की तीखी आलोचना की है। महंत ज्ञान दास ने कहा है कि विनय कटियार ने नारी जाति का अपमान किया है। उन्‍हें तत्काल प्रभाव से जेल भेज देना चाहिए। इसके साथ ही ज्ञान दास ने कहा कि विनय कटियार अयोध्या में घुसने के लायक इंसान नहीं हैं।

गौरतलब है कि विनय कटियार ने यह कहते हुए विवाद छेड़ दिया है कि 'प्रियंका गांधी से कहीं ज्यादा सुंदर प्रचारक हमारे पास हैं।' उनसे पूछा गया था कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी से यूपी के चुनावी अभियान पर किसी तरह का असर पड़ेगा। यूपी चुनावी अभियान में कांग्रेस की स्टार प्रचारक लिस्ट में प्रियंका गांधी का नाम भी है।

विनय के बयान पर प्रियंका गांधी की प्रतिक्रिया को उनकी एक सहयोगी प्रीती सहाय ने साझा किया है। सहाय ने जो बयान साझा किया है उसके मुताबिक प्रियंका इस टिप्पणी पर हंसी और उन्होंने कहा 'मेरी सहयोगी जो मजबूत, बहादुर और खूबसूरत हैं और काफी मेहनत से यहां तक पहुंची हैं। अगर वह (कटियार) उनके बारे में ऐसा सोचते हैं तो मुझे और ज्यादा हंसी आती है।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top