Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रेप आरोपी गायत्री प्रजापति के लिए अखिलेश ने मांगा वोट, कहा- साजिशों से रहें सावधान

 Girish |  2017-02-20 09:22:07.0

रेप आरोपी गायत्री प्रजापति के लिए अखिलेश ने मांगा वोट, कहा- साजिशों से रहें सावधान

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
अमेठी: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को अमेठी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरार सीएम अखिलेश यादव ने अमेठी से सपा प्रत्‍याशी गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगा। हालांकि, उन्‍होंने अपने संबोधन में गायत्री प्रजापति का नाम नहीं लिया। लेकिन उन्‍होंने साजिशों से सावधान रहने को कहा। अखिलेश ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने बदांयू की घटना याद दिलाकर गए, बदांयू की घटना की सीबीआई ने जांच की थी। बदांयू की घटना का गलत प्रचार हुआ था। इसी तरह सुल्‍तानपुर की घटना में भी ऐसा ही हुआ था।

बता दें कि गायत्री प्रजापति अमेठी से सपा के उम्मीदवार हैं। कांग्रेस ने यहां से अमिता सिंह को टिकट दिया है। इस सीट पर सपा और कांग्रेस के बीच फ्रेंडली फाइट है। अमेठी में 27 फरवरी को चुनाव होना है। सुप्रीम कोर्ट ने गैंगरेप और सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले में गायत्री प्रजापति के खिलाफ यूपी पुलिस को तुरंत एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। मामले में एफआईआर तो दर्ज हो गई है, लेकिन अब तक उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट यूपी पुलिस से 8 हफ्ते में मामले की रिपोर्ट मांगा है।

क्या है महिला का आरोप
विक्टिम महिला (सोशल वर्कर) का आरोप है कि गायत्री प्रजापति ने उसका और उसकी बेटी का यौन शोषण किया है। जानकारी के मुताबिक, गायत्री के खिलाफ करीब 5 महीने पहले एक महिला ने गैंगरेप का भी आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत प्रदेश के आला पुलिस अफसरों समेत डीआईजी तक से की थी, लेकिन शिकायत के बाद भी इतने लंबे समय तक मामला दर्ज नहीं हुआ।

इसके बाद महिला सुप्रीम कोर्ट में अपील की। सुप्रीम कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए यूपी पुलिस को गायत्री प्रजापति पर तुरंत एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। मामले में एफआईआर तो दर्ज हो गई है, लेकिन अब तक गायत्री अरेस्ट नहीं किया गया है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट यूपी पुलिस से 8 हफ्ते में मामले की रिपोर्ट मांगा है।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top