Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश बोले, सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिलेंगी 300 से ज्यादा सीटें

 Girish |  2017-02-05 07:39:03.0

अखिलेश बोले, सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिलेंगी 300 से ज्यादा सीटें

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
उन्‍नाव: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने रविवार को यूपी के उन्‍नाव जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्‍होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कालेधन की बात करने वालों से बच कर रहिए। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि पत्‍थरों की सरकार ने यूपी के लिए कुछ नहीं किया। उनकी सरकार में जो हाथी खड़े थे, वह आज भी खड़े हैं, जो बैठे थे वह आज बैठे हैं। सीएम अखिलेश ने कहा कि पत्‍थरबाज सरकार से होशियार रहना। उन्‍होंने कहा कि हाथी अगर आपके घर में घुसा तो पूरा घर तोड़ देगा।

जनसभा में सीएम अखिलेश यादव ने सपा सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि सपा सरकार ने यूपी के विकास के लिए बहुत काम किया। 55 लाख महिलाओं को पेंशन दे रहे हैं। आने वाले समय में पेंशन 1 हजार रुपए प्रतिमाह करेंगे। गरीबों के लिए लोहिया आवास दे रहें हैं। किसान दुर्घटना बीमा 5 से 7 लाख करेगी सरकार। बच्‍चों को खाना उपलब्‍ध कराने का काम करेंगे। समाजवादी लोगों ने युवाओं को लैपटॉप बांटे। सरकार से जुड़ने के लिए स्‍मार्ट फोन देंगे। सड़क, पानी, बिजली की व्‍यवस्‍था बेहतर की। पशुओं के इलाज के घर पर एंबुुलेंस पहुंचेगी।

सीएम अखिलेश ने कहा कि हमारे लोग कैशलेश के बारे में नहीं जानते हैं। पीएम चाहते हैं लेनदेन भी कैशलेश हो जाए। बुजुर्ग लोग कैशलेश कैसे सीख पाएंगे। उन्‍होंने कहा कि अच्‍छे दिन वालों ने एक भी काम नहीं किया। सीएम अखिलेश यादव ने परिवार और पार्टी में हो रहे घमासान पर बोलते हुए कहा कि राजनीति का रास्‍ता बहुत ही ऊंचा-नीचा होता है। जो पार्टी को आगे बढ़ाएगा उसका सम्‍मान करेंगे। उन्‍होंने आगे कहा कि साइकल बच गई तो अब सरकार भी बच जाएगी।

वहीँ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानपुर देहात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि
साइकिल को हाथ का साथ मिलने के बाद साइकिल अब और तेजी से दौड़ेगी. उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस के साथ दोस्ती बड़े दिल के साथ की है. दोस्ती तभी अच्छी चलती है जब बड़े दिल से की जाती है.
गाजियाबाद से लेकर बलिया तक सपा-कांग्रेस गठबंधन की लहर है. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.


Tags:    

Girish ( 4001 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top