Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं ने गठबंधन प्रत्याशियों की जीत के लिये बनाया रोडमैप

 shabahat |  2017-02-06 14:04:32.0

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं ने गठबंधन प्रत्याशियों की जीत के लिये बनाया रोडमैप


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद कल 7 फरवरी को मध्यान्ह मथुरा पहुंच रहे हैं. मध्यान्ह 12 बजे इस्लामियां चरखे वाला मैदान, विधानसभा क्षेत्र एवं जिला मथुरा में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद अपरान्ह 2 बजे जनपद हाथरस में किला गेट, हाथरस में, अपरान्ह 3.30 बजे जनपद अलीगढ़ के लीबरी रोरावर, इगलास, विधानसभा क्षेत्र इगलास और शाम 6 बजे जमालपुर, विधानसभा क्षेत्र कोल में आयोजित चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर 7 फरवरी को अपरान्ह 3 बजे जनपद आगरा के डिगरौता, विधानसभा क्षेत्र खैरागढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन डॉ. संजय सिंह 7 फरवरी को अपरान्ह 1.30 बजे जनपद बुलन्दशहर के इंटर कालेज, पहासू, विधानसभा क्षेत्र शिकारपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

श्री त्रिपाठी ने बताया कि इसी क्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव-प्रभारी उत्तर प्रदेश राना गोस्वामी 7 फरवरी को पूर्वान्ह वाराणसी पहुंचकर आगामी 11 फरवरी को वाराणसी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की होने वाली सभा की तैयारी के सम्बन्ध में जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, फ्रन्टल संगठनों एवं प्रत्याशियों की बैठक में सम्मिलित होंगे.

Tags:    

shabahat ( 2177 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top