Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

500-1000 के नोट के कारण मुझे भी डांट पड़ी: डिंपल यादव

 Girish |  2017-02-09 10:19:18.0

500-1000 के नोट के कारण मुझे भी डांट पड़ी: डिंपल यादव

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
उन्‍नाव: सीएम अखिलेश यादव की पत्‍नी और कन्‍नौज से सांसद डिंपल यादव ने गुरुवार को उन्‍नाव में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी करके जनता को लाइन में खड़ा कर दिया। उन्‍होंने कहा कि अच्छे दिन वाली सरकार ने नोटबंद के अलावा और कुछ नही किया। डिंपल ने कहा कि 500 और 1000 के नोट के कारण सभी महिलाओं को अपने घरों में डाँट खानी पड़ी होगी। उन्‍होंने ये भी कहा कि मुझे भी 500 और 1000 के नोट के वजह से डांट पड़ी थी। किसी महिला के पास 500 और 1000 का नोट नहीं बचा होगा, मुट्ठी भर लोगों के कारण पूरे देश को परेशान होना पड़ा।

मैं आपकी भाभी हूँ
इस दौरान डिंपल यादव ने सीएम अखिलेश यादव के पक्ष में नारे लगा रहे समर्थकों से कहा कि मैं अखिलेश भैया सुनना चाहती हूँ अखिलेश यादव नहीं। मैं आपकी भाभी हूँ। डिंपल के साथ सपा सांसद जया बच्‍चन भी मौजूद रही। डिंपल ने कहा कि जया जी भी आपकी बड़ी भाभी हैं।

डिम्पल यादव ने कहा कि सपा सरकार ने यूपी के विकास के लिए बहुत काम किया है। 302 किमी लंबी विकास वाली सड़क हमारी सरकार ने बनाया है। डिंपल ने कहा कि दोबारा सत्‍ता में आने के बाद सपा सरकार जिनकी आय 1.5 लाख से कम है उनका मुफ्त इलाज करवाएगी। साथ ही जल्दी ही प्रदेश को 24 घंटे बिजली मिलेगी। डिम्पल यादव ने कहा कि सपा सरकार ने 2012 के घोषणापत्र के सभी वादे पूरे किये। उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार ने महिलाओं के लिए बहुत काम किया। सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्‍त किया गया। डिंपल ने कहा कि यूपी में सिर्फ कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया जाता है, लेकिन केवल चुनाव के वक्त ही ये मुद्दा क्यों उठाया जाता है।

नो कन्‍फूयजन नो मिस्‍टेक केवल साइकिल केवल अखिलेश
वहीं, जया बच्‍चन ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे A से शुरू होने वाले नाम के लोगों से बहुत लगाव है। A से अखिलेश और A से ही अभिषेक बच्‍चन हैं। जया ने कहा कि नो कन्‍फूयजन नो मिस्‍टेक केवल साइकिल केवल अखिलेश। उन्‍होंने कहा कि आपकी मेहनत से आपकी सरकार बनेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top