Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमेरिकी घटना को लेकर मायावती ने मोदी के रोड-शो पर साधा निशाना

 Avinash |  2017-03-05 15:33:52.0

अमेरिकी घटना को लेकर मायावती ने मोदी के रोड-शो पर साधा निशाना

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. अमेरिका में भारतीय मूल के लोगों की लगातार हो रही हत्याओं व अन्य राष्ट्रीय चिन्ताओं से विमुक्त व बेपरवाह होकर उत्तर प्रदेश में विधानसभा की चुनावी राजनीति करते रहने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीखी आलोचना करते हुये बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि आर.एस.एस. ब्राण्ड की इस प्रकार की संकीर्ण राजनीति करने से क्या देश का वास्तविक भला कभी हो सकता है।

अमेरिका में आई.टी. इन्जीनियर के बाद अब एक गुजराती मूल के व्यापारी हरनीश पटेल की हत्या की खबर पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुये मायावती ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को इसका संज्ञान लेकर तत्काल उचित कार्रवाई करनी चाहिये ताकि विदेशों में रहने वाले लाखों भारतीय लोगों में असुरक्षा की भावना समाप्त हो और वे भारतीय पासपोर्ट रखने पर गर्व का अनुभव कर सकें।

मायावती ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा अपनी राष्ट्रीय ज़िम्मेदारी व कर्तव्यों का परित्याग करके विधानसभा चुनाव के दौरान 'रोड-शो' आदि करके गली व सड़के नापना आदि देशहित में कितना सही है या गलत इसका आकलन तो देश की जनता अवश्य करेगी, परन्तु यह सब राजनीतिक गतिविधि बताती है कि बीजेपी की हालत यहाँ विधानसभा आमचुनाव में काफी दयनीय है तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी वादाखिलाफी व नोटबन्दी के इनके जनपीड़ादायी फैसले से नाराज व आक्रोशित जनता ने इन्हें अभी से ही सड़क पर ला खड़ा किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top