Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

11 मार्च को आएगा भूकंप, मोदी को लगेगा झटका: ओवैसी

 Avinash |  2017-02-08 13:10:30.0

11 मार्च को आएगा भूकंप, मोदी को लगेगा झटका: ओवैसी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर हैदराबाद से एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को संभल में रैली को संबोधित किया. वो यहाँ अपनी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान बर्क के पक्ष में रैली करने पहुंचे थे. जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी बीजेपी पर निशाना साधाते हुए कहा कि, 11 मार्च को भूकंप आएगा और उत्तर प्रदेश में मोदी को झटका लगेगा.

अपनी बयानबाजी से अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए सूबे की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि, जो अपने बाप का दिल नहीं जीत सका, वो संभल के लोगों का दिल कैसे जीतेगा. अखिलेश और मोदी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुसलमानों को अखि‍लेश और मोदी आरक्षण नहीं देना चाहते हैं. मेरी जुबान का मुकाबला तो मोदी नहीं कर सके, अखिलेश क्या करेंगे?

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ यादवों का भला किया है. उनके परिवार के पांच लोग तो कामयाब हो गए, लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोग कामयाब नही हुए. अखिलेश सरकार के विकास पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री कहता है कि विकास बोलता है, काम बोलता है. सब बकवास है. मैं यहां आया तो रास्ते में गड्ढे ही गड्ढे मिले. अखिलेश के परिवार के लिए लंदन से डॉक्टर आते हैं, लेकिन संभल के अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं'.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top