Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सैकड़ों गरीब मर रहे थे, तब भी मोदी 'मन की बात' कर रहे थे: अखिलेश यादव

 Abhishek Tripathi |  2017-02-22 09:14:46.0

सैकड़ों गरीब मर रहे थे, तब भी मोदी मन की बात कर रहे थे: अखिलेश यादव

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बहराइच. समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को यूपी के बहराइच जिले में यूपी चुनाव के पांचवें चरण के लिए आम जनता को संबोधित किया। यहां अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले तीन चरणों में लोगों ने जमकर वोटिंग की। अब एक बात तो तय हो चुकी है कि यूपी की जनता सपा की सरकार को एक बार फिर बहुमत से बनाने जा रही है। इसके लिए पांचवें चरण में बहराइच के लोग अपना कीमती वोट देकर सपा को विजयी बनाएं।

पीएम मोदी का दिल नहीं पसीजता
अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका दिल पत्‍थर का है। पीएम मोदी का दिल गरीबों की मौत से भी नहीं पसीजता। तभी तो नोटबंदी करने के बाद जब सैकड़ों गरीबों की मौत हो गई तब भी मोदी जी हंस रहे थे और नोटबंदी के मजे विदेशों में ले रहे थे। यूपी की जनता अब पीएम मोदी को सबक सिखाएगी।

समाजवादियों पर जनता को भरोसा
अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता को समाजवादियों पर बहुत भरोसा है। समाजवादी सरकार ने भी जो वादा जनता से किया था, उसे हर हालत में पूरा किया। कठिनाइयां तो बहुत आईं, लेकिन सपा सरकार विकास का काम करने से पीछे नहीं हटी। यही समाजवादियों की पहचान है।

पत्‍थर वाली सरकार अपनी गलतियां गिना रही
अखिलेश यादव ने मायावती सरकार को पत्‍थर वाली सरकार बताया। इसके बाद अखिलेश ने कहा कि पत्‍थर वाली सरकार यूपी चुनाव के दौरान अपनी गलतियों को गिनाने में लगी है। बता दें, आज मायावती ने सिद्धार्थनगर में जनसभा के दौरान कहा कि अगर बसपा की सरकार आई तो मूर्तियों को बनाने का काम नहीं किया जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top